Canada आतंकवादियों को पनाह देता है

हेरोल्ड, उनकी पत्नी एलिस और बच्चे अब भारत में छुट्टियां मना रहे हैं। “ट्रूडो ने कनाडा को आतंकवादियों और अपराधियों के लिए स्वर्ग में बदल दिया है। उसे जाना होगा,'' रिस्तो ने ज़ोर डाला।

author-image
Pawan Yadav
New Update
justin

अभिजीत नंदी मजूमदार: कनाडा के प्रधान मंत्री जस्टिन ट्रूडो आतंकवाद का समर्थन करते हैं और हमास, आईएसआईएस, खालिस्तानियों और कई अन्य अंडरवर्ल्ड संगठनों के आतंकवादियों को पनाह देते हैं, यह दावा पादरी और कनाडा के कद्दावर नेता हेरोल्ड रिस्तौ ने किया।

आगरा में एएनएम न्यूज़ के साथ विशेष रूप से बात करते हुए, रिस्तो ने बताया कि ट्रूडो की नीतियों का विरोध करने के लिए उन्हें और उनके परिवार को कैसे धमकाया गया और अपनी मूल भूमि से भागने के लिए मजबूर किया गया। “मैं ट्रूडो के साथ-साथ कुछ अन्य लोगों पर भी मुकदमा कर रहा हूं जिन्होंने उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। हम पर मुकदमा चलाया जा रहा है। मेरे बच्चों के साथ दुर्व्यवहार किया गया।

हम केन्या भाग गए हैं और ट्रूडो के क्रोध से बचने के लिए वर्तमान में वहीं रह रहे हैं,'' उन्होंने कहा। हेरोल्ड, उनकी पत्नी एलिस और बच्चे अब भारत में छुट्टियां मना रहे हैं। “ट्रूडो ने कनाडा को आतंकवादियों और अपराधियों के लिए स्वर्ग में बदल दिया है। उसे जाना होगा,'' रिस्तो ने ज़ोर डाला।