जानिए Jio से भी सस्ता High Speed Internet के बारे में

इसकी मदद से आपको इंटरनेट के साथ OTT सब्सक्रिप्शन भी मिलने वाला है, जो आपको पूरे मनोरंजन के लिए सब कुछ एक ही जगह पर देती हैं। अब आप बस एक ही पैकेज को चुनें और मनोरंजन का मज़ा उठाएं।

New Update
high speed internet

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : Jio और Airtel से भी सस्ता हाईस्पीड इंटरनेट खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ कंपनियों के बारे में बताने जा रहे हैं। इसकी मदद से आपको इंटरनेट के साथ OTT सब्सक्रिप्शन भी मिलने वाला है, जो आपको पूरे मनोरंजन के लिए सब कुछ एक ही जगह पर देती हैं। अब आप बस एक ही पैकेज को चुनें और मनोरंजन का मज़ा उठाएं।

Excitel TV Plan: Excitel ने हाल ही में एक नया प्लान लॉन्च किया है, जिसमें 400 Mbps की वाई-फाई, 21 OTT प्लेटफ़ॉर्म्स (जैसे कि Disney+ Hotstar और Sony Liv), और 550+ लाइव टीवी चैनल्स (जैसे कि Colors और Star, Discovery) शामिल हैं। इस प्लान की कीमत 734 रुपये से शुरू है।

Jio Fiber Plan: इस प्लान में आपको 100 Mbps की गति, 550+ लाइव टीवी चैनल्स, और 13 OTT ऐप्स (जैसे कि Disney+ Hotstar और Sony Liv) का आनंद उठाने का मौका मिलता है, और DTH सेवाओं जैसी सुविधाएँ भी उपलब्ध हैं |ये सभी सुविधाएँ आपको केवल 899 + GST रुपये की मूल्य में ही उपलब्ध हैं।

Airtel Xstream Plan: Airtel के ब्रॉडबैंड प्लान में भी आपको ये सुविधाएँ मिलती हैं - 200 Mbps तक की इंटरनेट गति, 12 OTT एप्स और 350 लाइव टीवी चैनल, जो केवल 1099 रुपये + जीएसटी में उपलब्ध है।