BSNL New Plan: 321 रूपये के प्लान पर पाएं सालभर सबकुछ फ्री

बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए सस्ते से सस्ता प्लान लेकर आती रहती है। कंपनी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक शानदार और सस्ता प्लान लेकर आई है। जिसके कीमत 321 रुपए है, जिसमें आपको कई बेनिफिट दिए जा रहे हैं।

New Update
bsnl

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बीएसएनएल (BSNL New Plan) अपने यूजर्स के लिए सस्ते से सस्ता प्लान लेकर आती रहती है। कंपनी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक शानदार और सस्ता प्लान (Bsnl Cheapest Plan) लेकर आई है। जिसके कीमत 321 रुपए है, जिसमें आपको कई बेनिफिट दिए जा रहे हैं। जिसे देखने के बाद आप पक्का इसे रिचार्ज करवा ही लेंगे। 

  • इस बीएसएनएल के रीचार्ज प्लान (Bsnl Latest Plan) में यूजर्स को कंपनी की तरह से हर महीने 250 एसएमएस की सुविधा के साथ ही हर महीने 15 जीबी फ्री डेटा की सुविधा देखने को मिलती है।
  • इस प्लान में 7 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से लोकल कॉल को भी चार्ज करता है और STD कॉलिंग के लिए 15 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से चार्ज लिया जाता है।
  • इस 321 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी को ऑफर कराता है। लेकिन इस रिचार्ज प्लान को बीएसएनएल (BSNL Recharge Plan) कंपनी ने तमिलनाडु में काम करने वाले पुलिस ऑफिसर्स के लिए लाया गया है। यानी इस प्लान का फायदा सिर्फ वही पुलिस ऑफिसर्स उठा पाएंगे जो तमिलनाडु में अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं। इसके अलावा आपको ये प्लान बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट तमिलनाडु सर्कल के लिए उपलब्ध किया गया है।