Waterproof Phone: मात्र 100 रुपये से कम में वाटरप्रूफ बन जाएगा कोई भी फोन

अगर झमाझम बारिश हो रही हो तो इसमें भीगने में भी खूब मज़ा आता है। लेकिन मानसून में कहीं आने-जाने पर भी पाबंदी लग जाती है।

New Update
phone

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: अगर झमाझम बारिश हो रही हो तो इसमें भीगने में भी खूब मज़ा आता है। लेकिन मानसून में कहीं आने-जाने पर भी पाबंदी लग जाती है। इसके साथ ही ऐसे में मौसम में जब बाहर रहो तो फोन भी साथ होता है। इसलिए ये भी डर लगा रहता है कि कहीं बाहर जाने पर फोन न भीग जाए। अगर आपको फोन (mobile phone) हाई वाटर रेसिस्टेंट है तो इतनी दिक्कत नहीं होती है, लेकिन अगर आपका फोन वाटरप्रूफ नहीं है तो दिक्कत हो सकती है। ऐसे में अगर आपको कोई ये कहे कि किसी भी सस्ते फोन को मात्र 99 रुपये में वाटरप्रूफ (waterproof) बनाया जा सकता है तो..

जी हाँ ई-कॉमर्स वेबसाइट पर कई तरह के वाटरप्रूफ पाउच या ड्राय बैग केस उपलब्ध हैं। इनकी कीमत 99 रुपये से शुरू होकर 300 रुपये तक जाती है। आइए जानते हैं इसके बारे में-

ये पाउच ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक के साथ आते हैं, और इसमें फोन रखने पर फोन की स्क्रीन पर टच भी काम करता है। ड्राय बैग में स्नैप और लॉक एक्सेस की सुविधा दी जाती है, जिससे पानी, बर्फ, धूल, रेत और गंदगी फोन को नहीं टच कर पाती है।