टीएमसी रैली से मुंह मोड़ा, तृणमूल में अचानक क्या हुआ?

आसनसोल नगर निगम (Asansol Municipal Corporation) और पूर्व विधायक जीतेंद्र तिवारी (Jitendra Tiwari) के पोस्ट से राजनीतिक गलियारों में हंगामा मचा हुआ है।

author-image
Sneha Singh
New Update
TMC_Pandebeshwar

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: तृणमूल (Trinamool) में अचानक क्या हो गया? कम ऐसे कम भाजपा के फायरब्रांड नेता (firebrand leader of BJP) के पोस्ट देखकर तो यही लग रहा है, इसको लेकर कई तरह की अटकलें चल रही हैं। आसनसोल नगर निगम (Asansol Municipal Corporation) और पूर्व विधायक जीतेंद्र तिवारी (Jitendra Tiwari) के पोस्ट से राजनीतिक गलियारों में हंगामा मचा हुआ है। बीजेपी नेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा, "आसनसोल के कुछ वरिष्ठ टीएमसी नेताओं जैसे मलय दा, तापस दा, उज्जल दा और बिधान उपाध्याय ने सीतलपुर पांडेश्वर में टीएमसी रैली (TMC rally) से दूर रहने का फैसला किया है। मुझे लगता है कि दाल में कुछ काला है।" 

राज्य के मंत्री मलय घटक (Malay Ghatak) को कोयला मामले में ईडी ने कई बार तलब किया था लेकिन मंत्री बिना किसी कारण के हाजिर होने से बचते रहे। लोकसभा चुनाव सामने हैं, इस बीच, निवर्तमान नेताओं ने टीएमसी रैली से मुंह मोड़ लिया है। यहां सवाल उठता है कि अचानक क्या हुआ?