ममता बनर्जी के गिरने का कारण, तृणमूल कांग्रेस ने दिया जवाब

मीडिया से बात करते हुए शशि पांजा ने कहा, "दीदी भी एक इंसान है और उनका कार्यक्रम बहुत व्यस्त है। सभी उन्हें स्वस्थ देखना चाहते हैं, लेकिन किसी को भी घटना का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए और न ही घटना के बारे में अफवाह फैलानी चाहिए।"

New Update
mamta banerjee

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पीछे से धक्का देने की अफवाहों पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह (ममता बनर्जी) चक्कर आने के बाद गिर गईं थी। पार्टी की नेता शशि पांजा ने बताया कि ममता बनर्जी को किसी ने पीछे से धक्का नहीं दिया था। टीएमसी सुप्रीमो अपने कोलकाता स्थित आवास पर गुरुवार को गिर गईं थी, जिस वजह से उन्हें सिर पर चोट आई थी।

टीएमसी नेता शशि पांजा ने कहा, "उन्हें चक्कर आया और वह गिर गईं। किसी ने उन्हें पीछे से धक्का नहीं दिया था। गिरने के बाद वह घायल हो गईं। डॉक्टर इलाज कर रहे हैं।" उन्होंने जनता से इस घटना पर गलत टिप्पणी करने से बचने का अनुरोध किया है। शशि पांजा ने बताया कि चक्कर का कारण हाई ब्लड प्रेशर या डायबिटीज हो सकता है। मीडिया से बात करते हुए शशि पांजा ने कहा, "दीदी भी एक इंसान है और उनका कार्यक्रम बहुत व्यस्त है। सभी उन्हें स्वस्थ देखना चाहते हैं, लेकिन किसी को भी घटना का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए और न ही घटना के बारे में अफवाह फैलानी चाहिए।"