West Bengal News:  इतने करोड़ के अमेरिकी डॉलर बरामद

बीएसएफ ने  बताया कि  बीएसएफ की खुफिया शाखा ने ड्यूटी पर तैनात जवानों को दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के अंतर्गत सीमा चौकी बेटाई के नदिया जिले में जिम्मेदारी क्षेत्र में विदेशी मुद्रा की तस्करी के बारे में सूचित किया।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
americandollar

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : गुरुवार को यानि आज सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पश्चिम बंगाल में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर 1.39 करोड़ रुपये की विदेशी मुद्रा की तस्करी के प्रयास को सफलतापूर्वक विफल कर दिया है । बीएसएफ ने  बताया कि  बीएसएफ की खुफिया शाखा ने ड्यूटी पर तैनात जवानों को दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के अंतर्गत सीमा चौकी बेटाई के नदिया जिले में जिम्मेदारी क्षेत्र में विदेशी मुद्रा की तस्करी के बारे में सूचित किया।

“बीएसएफ कर्मियों ने अपने जिम्मेदारी क्षेत्र में जिला-नादिया की अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर विदेशी मुद्रा की तस्करी के प्रयास को विफल कर दिया और 1,66,900 अमेरिकी डॉलर जब्त कर लिए ,जब तस्कर इस मात्रा में विदेशी मुद्रा को भारत से बांग्लादेश में तस्करी करने की कोशिश कर रहे थे।"  बीएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, जब्त किए गए अमेरिकी डॉलर की भारतीय मुद्रा में कीमत 1,39,01,101 रुपये है।