केंद्रीय रेल मंत्री ने बताया वंदे भारत को लेकर मोदी का लक्ष्य

केंद्रीय रेल मंत्री (Union Railway Minister) अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnav) ने बताया कि प्रधानमंत्री(PM) नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने लक्ष्य रखा है कि इस साल जून तक लगभग सभी राज्यों में पहुंच जाना चाहिए वंदे भारत (vande bharat) ।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
bande bharat modi

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: केंद्रीय रेल मंत्री (Union Railway Minister) अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnav) ने बताया कि प्रधानमंत्री(PM) नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने लक्ष्य रखा है कि इस साल जून तक लगभग सभी राज्यों में पहुंच जाना चाहिए वंदे भारत (vande bharat) । वैष्णव ने बताया , "पीएम मोदी ने लक्ष्य रखा है कि वंदे भारत जून तक लगभग सभी राज्यों तक पहुंच जाए...वंदे मेट्रो को 100 किमी से कम की दूरी और यात्रियों की दैनिक यात्रा के लिए डिजाइन किया जा रहा है। "

गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुरी और हावड़ा के बीच ओडिशा की पहली वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। पुरी-हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस में यात्रा करने के बाद वैष्णव ने यात्रा को बेहद आरामदायक बताया। अश्विनी वैष्णव ने बताया, "यात्रा बेहद आरामदायक थी और यात्रा का सबसे अच्छा हिस्सा युवाओं और यात्रियों के साथ बातचीत करना था।"