West Bengal: लक्ष्मी भंडार योजना को लेकर आज निकालेगी धन्यवाद जुलूस

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election) के पूर्व पश्चिम बंगाल (West Bengal) की तृणमूल सरकार (Trinamool government) द्वारा विधानसभा में बजट पेश कर राज्य भर में चकाचौंध मचा दिया है।

New Update
hjjhj

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election) के पूर्व पश्चिम बंगाल (West Bengal) की तृणमूल सरकार (Trinamool government) द्वारा विधानसभा में बजट पेश कर राज्य भर में चकाचौंध मचा दिया है। मुख्य रूप से लक्ष्मी भंडार योजना (Lakshmi Bhandar Scheme) के तहत 500 की जगह 1000 रुपए किए जाने से राज्य की महिलाओं में खुशी देखी जा रही है। यही कारण है की आज समूचे राज्य भर के ब्लॉक-ब्लॉक और ग्राम पंचायत क्षेत्रों में तृणमूल कांग्रेस धन्यवाद जुलूस निकाल कर राज्य सरकार के प्रति आस्था जताएगी। पार्टी के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के कार्यालय से यह संदेश पहले ही ब्लॉक-दर-ब्लॉक भेजा जा चुका है।

बता दे राज्य के बजट में ममता बनर्जी ने लक्ष्मी भंडार परियोजना के लिए भत्ता 500 रुपये से दोगुना कर 1,000 रुपये कर दिया है। साथ ही, अनुसूचित जाति और जनजाति महिलाओं के लिए इसे 1,000 रुपये से बढ़ाकर 1,200 रुपये कर दिया गया है।