SRJTK के मुख्य पुजारी ने ममता बनर्जी पर लगाया साधुओं पर हमले का आरोप

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने शनिवार को एक विवादास्पद बयान में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर पश्चिम बंगाल में साधुओं पर हमले कराने का आरोप लगाया।

New Update
MAMATA OR Acharya Satyendra Das

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास (Acharya Satyendra Das) ने शनिवार को एक विवादास्पद बयान में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री (West Bengal Chief Minister) पर पश्चिम बंगाल में साधुओं पर हमले कराने का आरोप लगाया।

उन्होंने जोर देकर कहा कि 'भगवा' (भगवा) रंग ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को उत्तेजित करता है और परिणामस्वरूप, वह साधुओं पर ऐसे हमलों के लिए उकसाती है। इसके अलावा, इस बात पर जोर दिया कि कांग्रेस सभी धार्मिक मानदंडों और अनुष्ठानों का पालन करने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह से बचने के लिए बहाने बना रही है। भगवान राम के राजनीतिकरण के बारे में पूछे जाने पर आचार्य ने कहा कि बीजेपी ने 'राजनीति' नहीं, बल्कि 'धर्मनीति', 'भक्ति' अपनाकर राम को अपना बनाया है। 

उत्तर प्रदेश के तीन साधुओं पर शनिवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक बड़ी भीड़ ने उस समय हमला किया जब वे गंगासागर जा रहे थे। मामले में अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।