एएनएम न्यूज की खबर पर सील मोहर, केंद्र ने मुख्य सचिव का बढ़ाया कार्यकाल

एचके द्विवेदी 30 जून यानी आज सेवानिवृत्त होने वाले थे। हालाँकि एएनएम न्यूज ने आज से लगभग एक सप्ताह पहले एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी। उस समय, एएनएम न्यूज़ को प्रधान मंत्री कार्यालय के सूत्रों के माध्यम से केंद्र के कदम के बारे में पहले ही पता चल गया था।

author-image
Sneha Singh
New Update
ANMNewsconfirm

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: एक बार फिर एएनएम न्यूज़ (ANM News) की खबर पर मुहर लग गयी है। इसके बारे में आपने सबसे पहले एएनएम न्यूज पर सुना और पढ़ा। हमने सबसे पहले आपको बताया था कि केंद्र ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव एचके द्विवेदी (HK Dwivedi) का कार्यकाल छह महीने के लिए बढ़ाने की सैद्धांतिक मंजूरी दे दी है। एचके द्विवेदी 30 जून यानी आज सेवानिवृत्त होने वाले थे। हालाँकि एएनएम न्यूज ने आज से लगभग एक सप्ताह पहले एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी।

 उस समय, एएनएम न्यूज़ को प्रधान मंत्री कार्यालय के सूत्रों के माध्यम से केंद्र के कदम के बारे में पहले ही पता चल गया था। हालांकि आज इस खबर पर आखिरकार मुहर लग गई। कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग ने 28 जून को अवर सचिव कुलदीप चौधरी (Kuldeep Chowdhary) के हस्ताक्षर वाला आधिकारिक पत्र भेजा है। एचके द्विवेदी, राज्य सरकार में विभिन्न पदों पर कार्य कर चुके हैं और एक अनुभवी आईएएस अधिकारी (IAS officer) के रूप में जाने जाते हैं।