जनता काम चाहती है सिर्फ खोखली बयानबाजी नहीं: Jamuria MLA

राजनीति के क्षेत्र में फैसला होगा। अगर किसी विपक्षी राजनीतिक दल को नामांकन (Nomination)दाखिल करने से रोका जाता है तो वह खुद उनका नामांकन पत्र (nomination letter)जमा करेंगे।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
jamuria mla

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: राजनीति के क्षेत्र में फैसला होगा। अगर किसी विपक्षी राजनीतिक दल को नामांकन (Nomination)दाखिल करने से रोका जाता है तो वह खुद उनका नामांकन पत्र (nomination letter)जमा करेंगे। यह कहना है जामुड़िया (jamuria) के विधायक (MLA) हरे राम सिंह का। नामांकन पत्र जमा करने के पांचवें दिन जामुड़िया सामूहिक विकास पदाधिकारी कार्यालय में नामांकन पत्र जमा करने का कार्य शांतिपूर्ण ढंग से हुआ। जामुड़िया में कल तक 10 ग्राम पंचायत में माकपा 48, भाजपा 25 और तृणमूल-39पंचायत समिति में सीपीएम 13, बीजेपी 14 और तृणमूल-9जिला परिषद में सीपीएम 2 कांग्रेस 1 में नामांकन दाखिल कर चुके हैं। 

इस बारे में विधायक हरेराम सिंह( Hariram Singh) ने कहा कि विपक्ष अगर यह कहता है कि उनके प्रत्याशियों को नामांकन पत्र दाखिल नहीं करने दिया जा रहा है या उनको रोका जा रहा है तो वह उनके पास आए वह खुद विपक्ष के प्रत्याशियों को लेकर जाएंगे और नामांकन दाखिल करवाएंगे। उन्होंने कहा कि यह सरासर गलत बात है कि विपक्ष के प्रत्याशी नामांकन दाखिल नहीं कर पा रहे हैं। दरअसल विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है वह जनता से कट चुका है और बेवजह टीएमसी को बदनाम करने के लिए इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। कल भाजपा विधायक अग्निमित्र पाल ने कहा था कि अगर टीएमसी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अपने द्वारा किए गए विकास कार्यों को इतना ही भरोसा है तो चुनाव को केंद्रीय सुरक्षाबलों के तहत क्यों नहीं करवाया जा रहा है। इस पर जामुड़िया के विधायक ने कहा कि 7 जिलों में तो चुनाव अदालत के आदेश से केंद्रीय सुरक्षाबलों के अंतर्गत ही होने वाला है और पिछले लोकसभा उपचुनाव या पिछले विधानसभा चुनाव में केंद्रीय सुरक्षाबलों की निगरानी में हुए थे। जनता ने टीएमसी (TMC)को भारी मतों से विजई बनाया था इससे यह साफ जाहिर होता है कि जनता काम चाहती है सिर्फ खोखली बयानबाजी नहीं।