Bardhaman News: लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

पूर्वी बर्दवान के खंडघोष थाना पुलिस ने एक लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम संजय माजी उर्फ ​​बामा है। उसका घर खंडघोष थाने के गुइर गांव में है।

New Update
arrest hospital

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : पूर्वी बर्दवान के खंडघोष थाना पुलिस ने एक लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम संजय माजी उर्फ ​​बामा है। उसका घर खंडघोष थाने के गुइर गांव में है। उन्हें रविवार सुबह उनके घर से गिरफ्तार किया गया। आरोपी को रविवार को बर्दवान सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। कार्यवाहक सीजेएम ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजने के बाद मंगलवार को बर्दवान के पॉक्सो कोर्ट में पेश होने का निर्देश दिया। जज ने बर्दवान के फॉरेंसिक स्टेट मेडिसिन विभाग के प्रमुख को आरोपी की मेडिकल जांच कराने के लिए आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया है।

पुलिस के मुताबिक, 16 साल की लड़की का घर गुइर गांव में है। शुक्रवार दोपहर घर पर कोई नहीं था। बच्ची कमरे में अकेली सो रही थी। तभी संजय मछली का दाम पूछने घर आया। किसी के न होने का फायदा उठाकर वह लड़की के कमरे में घुस गया और दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद उसने कथित तौर पर लड़की का हाथ पकड़ा और उसे खींच लिया। जब बच्ची चिल्लाने लगी तो आरोपी भाग गया। घटना वाले दिन लड़की के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद पॉक्सो एक्ट की धारा 8 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।