अभिषेक का पाँच मेगा जनसभा

10 मार्च को तृणमूल की 'जनगर्जन' सभा होगी। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ब्रिगेड की यह बैठक बेहद अहम है। इस मेगा जनसभा के मुख्य वक्ता ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी होंगे। इस दिन मंच से केंद्रीय परियोजनाओं से वंचित किये जाने के

author-image
Kalyani Mandal
New Update
AB_mega jansabha

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: 10 मार्च को तृणमूल की 'जनगर्जन' सभा होगी। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ब्रिगेड की यह बैठक बेहद अहम है। इस मेगा जनसभा के मुख्य वक्ता ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी होंगे। इस दिन मंच से केंद्रीय परियोजनाओं से वंचित किये जाने के खिलाफ विरोध की आवाज बुलंद की जायेगी। 

ग्रीन आर्मी के कमांडर अभिषेक बनर्जी ब्रिगेड में 'जनगर्जन' बैठक के तुरंत बाद राज्य के विभिन्न हिस्सों में कई सार्वजनिक बैठकें करेंगे। वह 14 मार्च को जलपाईगुड़ी में बैठक करेंगे। फिर पश्चिम मेदिनीपुर के नारायणगढ़ के लिए रवाना होंगे जहाँ 16 मार्च को बैठक होगी। अभिषेक बनर्जी क्रमशः 18, 20 और 22 मार्च को दक्षिण दिनाजपुर के गंगारामपुर स्टेडियम, बशीरहाट और पूर्वी बर्दवान में सार्वजनिक बैठकें करेंगे। मालूम हो कि वह मंच से आवास योजना के पैसे से वंचित लोगों के बारे में विशेष संदेश देंगे। तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पहले घोषणा की थी कि लोकसभा चुनाव में तृणमूल सभी 42 सीटों पर उम्मीदवार उतारने जा रही है। उधर, प्रधानमंत्री ने आज पश्चिम बंगाल दौरे के दूसरे दिन कृष्णानगर में सभा में 'अबकी बार 400 पार' का नारा बुलंद किया। इसे देखते हुए राजनीतिक हलकों का मानना ​​है कि 2024 का चुनाव घासफुल और गेरुआ खेमों के बीच कांटे की टक्कर होने वाला है।