West Bengal News: भाजपा विधायकों ने विधानसभा में किया विरोध-प्रदर्शन, काले झंडे लेकर सदन से हुए बाहर

भाजपा विधायक अंबिका रॉय ने कहा कि मुख्यमंत्री ने स्थगन प्रस्ताव के मुख्य बिंदु से ध्यान हटाने के लिए नंदीग्राम मुद्दा उठाया। जबकि, हाल ही में संपन्न पंचायत चुनावों में कई जगहों पर हिंसा हुई थी।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
bjp bidhanshava

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा (Assembly) के मानसून सत्र में आज बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने विपक्ष के नेता शुवेंदु अधिकारी पर कटाक्ष किया। सूत्रों के मुताबिक बंगाल की सीएम ने कहा कि शुवेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र से चुनाव कथित धांधली करके जीता। मुख्यमंत्री ने हाल ही में संपन्न पंचायत चुनावों में हुई हिंसा पर भाजपा के स्थगन प्रस्ताव पर बहस में भाग लेने के दौरान यह टिप्पणी की। मुख्यमंत्री की टिप्पणी के बाद भाजपा विधायकों ने सदन के भीतर विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया और काले झंडे लेकर सदन से बाहर चले गए। हालांकि, भाजपा विधायकों के विरोध के बीच भी मुख्यमंत्री अपनी बात पर अड़ी रहीं और अपना भाषण जारी रखा। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नेता प्रतिपक्ष से सवाल किया- क्या आप नंदीग्राम चुनाव के बारे में भूल गए हैं? काउंटिंग के दौरान बिजली कटौती के बाद नतीजे कैसे बदल गए? क्या आप यह भूल गए?  अब आप सब क्यों कतरा रहे हैं? 

भाजपा विधायक (BJP MLA) अंबिका रॉय ने कहा कि मुख्यमंत्री (tmc) ने स्थगन प्रस्ताव के मुख्य बिंदु से ध्यान हटाने के लिए नंदीग्राम मुद्दा उठाया। जबकि, हाल ही में संपन्न पंचायत चुनावों में कई जगहों पर हिंसा हुई थी।