West Bengal News: पुलवामा में शहीद की विधवा पर बीजेपी का बड़ा दांव

त्रिपुरा और पश्चिम बंगाल (Tripura and West Bengal) में होने वाले विधानसभा उपचुनाव (assembly by-elections) के लिए बीजेपी (BJP) ने अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है।

New Update
bjp candidate
  • बलिदानी जवान की पत्नी बनी उम्मीदवार
  • शहीद जवान की विधवा को बनाया उपचुनाव में प्रत्याशी
  • बीजेपी ने आतंकी हमले के बलिदानी जगन्नाथ राय की पत्नी तापसी को दिया टिकट 

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : त्रिपुरा और पश्चिम बंगाल (Tripura and West Bengal) में होने वाले विधानसभा उपचुनाव (assembly by-elections) के लिए बीजेपी (BJP) ने अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। पश्चिम बंगाल में धुपगुड़ी विधानसभा सीट (Dhupguri assembly seat) पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी ने तापसी रॉय (Taapsee Roy) को उम्मीदवार घोषित किया है।

बता दे बीजेपी (BJP) का बड़ा दांव माना जा रहा है तापसी रॉय को चुनावी मैदान में उतरना क्योंकि तापसी कोई राजनेता या नेताओं के परिवार से नहीं बल्कि एक शहीद की विधवा हैं। जी हाँ तापसी पति जगन्नाथ रॉय सीआरपीएफ (CRPF) में तैनात थे और 2021 में शहीद हो गए थे। तापसी के पति जगन्नाथ राय 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में बलिदान हो गए थे। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में धूपगुड़ी विधानसभा क्षेत्र (Dhupguri assembly constituency) के लिए 5 सितंबर को उपचुनाव (Bye-Election) होंगे।