अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं झाड़ग्राम से भाजपा उम्मीदवार प्रमीत टुडू

बीजेपी यह चुनाव जीतेगी।" जब उनसे झाड़ग्राम के लोगों की मुख्य समस्याओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि झाड़ग्राम के जंगल के पास के कुछ गांवों में हाथियों की समस्या है।

author-image
Sneha Singh
New Update
pramit

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: झाड़ग्राम लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार प्रमीत टुडू अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं। एएनएम न्यूज को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू की शुरुआत में उन्होंने कहा, "100% हम जीत रहे हैं। बीजेपी यह चुनाव जीतेगी।" जब उनसे झाड़ग्राम के लोगों की मुख्य समस्याओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि झाड़ग्राम के जंगल के पास के कुछ गांवों में हाथियों की समस्या है। इसके अलावा, यह तृणमूल के लोग ही हैं जो आम लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ से वंचित कर रहे हैं। लोगों को पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है, घर में पानी की व्यवस्था नहीं है। चुनाव से पहले तृणमूल सड़क बना रही है, फिर सड़क टूट रही है।”

कुणाल हेम्ब्रम के बारे में उन्होंने कहा, "कुणाल हेम्ब्रम ने लोगों के कल्याण के लिए बहुत पैसा खर्च किया है। पहले तृणमूल उम्मीदवार उमा सोरेन ऐसा नहीं कर पाई थीं।" उन्होंने आगे कहा, "डोर-टू-डोर कैंपेन करके हम आम लोगों तक अपनी बात पहुंचा रहे हैं। हम बड़े नेताओं के साथ लगातार बैठकें कर रहे हैं। हम लोगों को मोदीजी के सुशासन के बारे में बता रहे है, विकास हमारा मुख्य उद्देश्य है। स्वास्थ्य और शिक्षा के बुनियादी ढांचे में सुधार पर हम काम कर रहे हैं"।"