Bengal Weather Update: अगले 2-3 दिनों तक मौसम में कोई बदलाव नहीं

मंगलवार रात से ही बारिश शुरू हो चुकी है। गुरुवार सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए हैं। अलीपुर मौसम विभाग (IMD Alert) के अनुसार अगले दो से तीन दिनों तक पूरे राज्य में ऐसा ही मौसम रहेगा।

New Update
5 weather update.

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : मंगलवार रात से ही बारिश शुरू हो चुकी है। गुरुवार सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए हैं। अलीपुर मौसम विभाग (IMD Alert) के अनुसार अगले दो से तीन दिनों तक पूरे राज्य में ऐसा ही मौसम रहेगा। जिले में गरज-चमक के साथ हल्की से मध्यम बारिश होगी।

मौसम विभाग ने कहा, हालांकि गुरुवार से शनिवार तक बारिश की मात्रा कम हो जाएगी, लेकिन मौसम में ज्यादा बदलाव नहीं होगा। शुक्रवार को दार्जिलिंग, कलिम्पोंग, जलपाईगुड़ी, कूच बिहार, अलीपुरद्वार में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। इसके साथ ही 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं। शनिवार को इन पांच जिलों में बारिश की संभावना है। इनमें जलपाईगुड़ी, कूचबिहार, अलीपुरद्वार जिलों में भारी बारिश हो सकती है। उत्तर और दक्षिण बंगाल में भी बारिश का अनुमान है। अलीपुर मौसम विभाग के अनुसार, बुधवार और गुरुवार को दक्षिण बंगाल के सभी जिलों में 30 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार के साथ वज्रपात के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने दक्षिणी जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी की है।