Bengal Job Scam: अर्पिता ने बताया शतरंज के खेल का बादशाह का नाम

9 महीने के लंबे समय के बाद अर्पिता चटर्जी व्यक्तिगत रूप से कोर्ट में पेश हुई और यह बात बताई। कोर्ट सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई कोर्ट में आज के दिन अर्पिता मुखर्जी की जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई थी।

New Update
PARTCH CHATERJEE

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले के आरोपी पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) की करीबी अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) और उनके वकील ने सोमवार को कोर्ट में खड़े होकर कहा कि पार्थ चटर्जी शिक्षक भर्ती घोटाले के खेल के बादशाह थे। वह पूरे मामले के मास्टरमाइंड थे। अर्पिता मुखर्जी ने कहा कि संस्था का सारा काम पार्थ के घर पर होता था। अनंत टेक्सफैब का ऑफिस बेलघरिया फ्लैट में था। अर्पिता ने कहा कि उस कंपनी के शेयर ट्रांसफर के लिए इस्तेमाल होते थे और उस कंपनी के सारे अधिकार पार्थ चटर्जी के हाथ में थे।

9 महीने के लंबे समय के बाद अर्पिता चटर्जी व्यक्तिगत रूप से कोर्ट में पेश हुई और यह बात बताई। कोर्ट सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई कोर्ट में आज के दिन अर्पिता मुखर्जी की जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई थी। पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की गर्लफ्रेंड अर्पिता मुखर्जी और उनके वकील ने भर्ती में भ्रष्टाचार को लेकर विस्फोटक टिप्पणी की थी। अर्पिता मुखर्जी ने कहा, बेलघरिया में फ्लैट अनंत टेक्सफैब का पंजीकृत कार्यालय था। मेरे साथ अनंत टेक्सफैब का क्या रिश्ता है! मुझे अनंत टेक्सफैब के शेयर ट्रांसफर करने के लिए इस्तेमाल किया गया था।”

उन्होंने कहा कि यह पार्थ चटर्जी की पत्नी की मृत्यु के बाद किया गया था, क्योंकि उनकी बेटी विदेश में थी. पार्थ के किसी करीबी ने जबरदस्ती की थी। उस संगठन की सारी शक्तियां पार्थ के हाथों में थीं। अपने फ्लैट से बड़ी रकम की बरामदगी के बारे में अर्पिता मुखर्जी ने आज कहा, “विभिन्न संगठनों में पैसा पार्थ चटर्जी का है, मेरा नहीं। ईडी की जांच ऐसा कह रही है। बरामद नकदी और आभूषण भी अनंत टेक्सफैब के हैं। ईडी की जांच में यह खुलासा हुआ था।”