TMC छोड़ BJP में शामिल होने की उम्मीद, दो पूर्व मित्रों के बीच कड़ी टक्कर?

सुनने में आ रहा है कि उन्होंने अपने दफ्तर से ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी की तस्वीरें भी हटा दी हैं। एएनएम न्यूज़ को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अर्जुन सिंह ने कहा, "मैं अपमानित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने मेरी जगह किसी और को दे दी है। 

author-image
Sneha Singh
New Update
competition

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: बैरकपुर से लोकसभा टिकट नहीं मिलने के बाद अर्जुन सिंह पार्टी बदल सकते हैं। ऐसी अटकलें राजनीतिक गलियारों में सुनने को मिल रही हैं कि वह बैरकपुर से भी उम्मीदवार हो सकते हैं। सुनने में आ रहा है कि उन्होंने अपने दफ्तर से ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी की तस्वीरें भी हटा दी हैं। एएनएम न्यूज़ को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अर्जुन सिंह ने कहा, "मैं अपमानित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने मेरी जगह किसी और को दे दी है। 

मुझे अब उन पर भरोसा नहीं है।" जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बीजेपी में शामिल होंगे तो सिंह ने सकारात्मक जवाब दिया। इस बार टीएमसी ने बैरकपुर में मंत्री पार्थ भौमिक को मैदान में उतारा है। लेकिन इस केंद्र से अर्जुन सिंह ने बीजेपी के लिए जीत हासिल की। बाद में वह फिर से तृणमूल में शामिल हो गये। वही अगर अर्जुन सिंह अगर घास छोड़कर कमल खिलाते हैं तो बैरकपुर में दो पूर्व मित्रों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। संयोग से अर्जुन सिंह ने पिछले चुनाव में बहुत कम अंतर से जीत हासिल की थी इसलिए शायद इस बार तृणमूल इस बैरकपुर केंद्र को जीतने की उम्मीद कर रही है।