एजेसी बोस फ्लाईओवर, शेक्सपियर सारणी और पार्क स्ट्रीट: यातायात प्रतिबंध की आशंका

ट्रैफिक पुलिस (traffic police) ने मोटर चालकों को पार्क सर्कस और कोलकाता के पूर्वी हिस्से से एस्प्लेनेड और डलहौजी की ओर जाते समय पार्क स्ट्रीट का उपयोग करने की सलाह दी है।

author-image
Sneha Singh
New Update
Park Street

एएनएम न्यूज, ब्यूरो: यदि आप पार्क सर्कस (Park Circus) या साल्ट लेक (Salt Lake) या शहर के पूर्वी हिस्से में कहीं से डलहौजी या एस्प्लेनेड की ओर जा रहे हैं, तो फ्लाईओवर के एजेसी बोस हिस्से को लेने से बचें। एएनएम न्यूज़ से विशेष बात करते हुए, शहर के पुलिस प्रमुख विनीत गोयल ने उल्लेख किया कि एसएसकेएम अस्पताल (SSKM Hospital) के पास अनावश्यक रूप से यातायात जाम हो रहा है, जहां एजेसी बोस फ्लाईओवर से वाहन शहर के पश्चिमी और दक्षिण पश्चिमी हिस्से के साथ-साथ एस्प्लेनेड और डलहौजी (Esplanade and Dalhousie) की ओर जाते हैं।

IPS Vineet Goyal

कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) अब से एसएसकेएम अस्पताल के पास एजेसी बोस फ्लाईओवर से दाईं ओर किसी भी यू-टर्न और वाहनों की आवाजाही को प्रतिबंधित और बंद कर देगी। ट्रैफिक पुलिस (traffic police) ने मोटर चालकों को पार्क सर्कस और कोलकाता के पूर्वी हिस्से से एस्प्लेनेड और डलहौजी की ओर जाते समय पार्क स्ट्रीट का उपयोग करने की सलाह दी है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ''पार्क सर्कस चौड़ा है और वाहनों की आवाजाही तेज है और कोई जाम नहीं है।'' पुलिस पार्क स्ट्रीट को स्थायी रूप से पूर्व से पश्चिम की ओर एक तरफ रखने पर विचार कर रही है, जबकि शेक्सपियर सारणी को स्थायी रूप से पश्चिम से पूर्व की ओर एक तरफ रखा जाएगा।