AJAB-GAZAB: आशिक़ की डेंजरस इश्क़

प्यार का अजीबो-गरीब किस्सा आये दिन देखने और सुनने को मिलता है। प्रेम में प्रेमी जोड़े कई बार ऐसा कर गुज़रते है जिसकी कल्पना शायद उन्होंने भी नहीं की होगी।

author-image
Kanak Shaw
New Update
dangerous love

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: प्यार का अजीबो-गरीब किस्सा आये दिन देखने और सुनने को मिलता है। प्रेम में प्रेमी जोड़े कई बार ऐसा कर गुज़रते है जिसकी कल्पना शायद उन्होंने भी नहीं की होगी।ऐसा ही एक घटना झारखण्ड के हज़ारीबाग़ जिले के इचाक प्रखंड अंतर्गत खुटरा गांव के बेरीटांड़ मोहल्ले घटी।

जानकारी के मुताबिक खूटरा बेरीटांड के बुधन राम की बेटी प्रीति कुमारी की शादी कटकमदाग प्रखंड के बनहे गांव निवासी सागर कुमार के साथ होना था। जिसके लिए दूल्हा सागर कुमार बारात लेकर दुल्हन प्रीति के घर पहुंचा। दुल्हन के पिता बुधन राम ने बताया कि रात्रि में जैसे ही बाराती पहुंचे, प्रीति के प्रेमी सनी कुमार अचानक स्टेज पर पहुंचा और सभी के सामने भरी भीड़ में प्रीति के मांग में सिंदूर भर दिया, जिसके बाद वहां का वातावरण पूरी तरीके से बदल गया वर और वधु पक्ष में जानकर मार पीट भी हुयी। तत्पश्चात दूल्हे और बाराती को बिना दुल्हन के ही लौटना पड़ा। बाद में दुल्हन की शादी रस्मो-रिवाज़ो के साथ उसके प्रेमी से ही करा दी गयी।