10 करोड़ का ब्राउन शुगर जब्त (Video)

बताया जा रहा है की इतनी बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर (brown sugar) की खेप की पहली बरामदी मानी जा रहा है। एक पिकअप वैन से एसओजी और भक्तिनगर थाना (Bhaktinagar police station) की पुलिस ने 10 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त की है।

New Update
brown sugar

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस (Siliguri Metropolitan Police) को मादक विरोधी अभियान (anti-drug campaign) में अब तक की सबसे बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बताया जा रहा है की इतनी बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर (brown sugar) की खेप की पहली बरामदी मानी जा रही है। एक पिकअप वैन से एसओजी और भक्तिनगर थाना (Bhaktinagar police station) की पुलिस ने 10 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त की है। वहीं, ब्राउन शुगर तस्करी (brown sugar smuggling) के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम रशीद शेख, दुर्गा सोरेन और प्रदीप मुंडा है। रशीद शेख मालदा के कालियाचक और दुर्गा और प्रदीप खोड़ीबाड़ी का निवासी है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तलाशी के दौरान पिकअप वैन खाली मिली। संदेह के आधार पर पुलिस ने जब तीनों से पूछताछ शुरू किया, तो बाद में चालक के सीट के नीचे से ब्राउन शुगर बरामद हुआ।