'लाल सलाम' से जुड़ा यह दिग्गज क्रिकेटर

फिल्म इंडस्ट्री(film industry) के 'थलाइवा' रजनीकांत(Rajinikanth) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सलाम' (Lal Salaam) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुपरस्टार की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत कर रही हैं।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
kapil dev rajanikant

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़:फिल्म इंडस्ट्री(film industry) के 'थलाइवा' रजनीकांत(Rajinikanth) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सलाम' (Lal Salaam) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुपरस्टार की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत कर रही हैं। बीते दिन मूवी से रिलीज हुए रजनीकांत के फर्स्ट लुक पोस्टर ने फैंस (Fans) के उत्साह को हाई किया हुआ है, इसी बीच एक दिग्गज क्रिकेटर के इससे जुड़ने के अपडेट ने दर्शकों के बज को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। 

रजनीकांत ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव के साथ एक तस्वीर साझा की। ट्वीट से पता चला कि क्रिकेटर ने रजनीकांत की आने वाली फिल्मों में से एक 'लाल सलाम' के सेट का दौरा किया। कथित तौर पर कपिल देव इस फिल्म में कैमियो करने वाले हैं, अगर यह सच साबित होता है तो क्रिकेट के दिग्गज और थलाइवा (Thalaiva) को एक साथ स्क्रीन पर देखना फैंस के लिए किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं होगा।