WTC Final: विराट कोहली के आउट पर सुनील गावस्कर का ज्ञान

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (ICC WTC Final) के फाइनल में टीम इंडिया की हालत पतली है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 5 विकेट गंवा दिए हैं, जबकि स्कोरबोर्ड पर अभी सिर्फ 151 रन ही हैं।

New Update
kohli

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (ICC WTC Final) के फाइनल में टीम इंडिया की हालत पतली है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 5 विकेट गंवा दिए हैं, जबकि स्कोरबोर्ड पर अभी सिर्फ 151 रन ही हैं। विराट कोहली (14), चेतेश्वर पुजारा (14) और रोहित शर्मा (15) जैसे दिग्गज बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं और इनके अलावा युवा शुभमन गिल (13) भी कुछ खास नहीं कर पाए. रवींद्र जडेजा (48) ने जरूर अजिंक्य रहाणे के साथ मिलकर 71 रन की साझेदारी कर भारत को संभालने की कोशिश की थी लेकिन वह भी नाथन लियोन का शिकार हो गई। 

इस बीच यह चर्चा खूब हो रही है कि भारत के कुछ बल्लेबाज को अपने आप को आउट होने से बचा सकते थे क्योंकि वे अपनी ही गलतियों के चलते आउट हुए, जबकि विराट कोहली को ऐसी गेंद मिली, जिस पर बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था। लेकिन महान टेस्ट बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने इससे इनकार किया है। गावस्कर ने कहा कि अगर विराट ने इस गेंद पर सही अप्रोच दिखाई होती तो वह बच सकते थे।