शतक लगाकर कोहली ने तुरंत मिलाया इस खास करीबी को फोन

भारत के दिग्गज बल्लेबाज(veteran batsman) विराट कोहली (Virat Kohli) ने बीते दिन अपने विस्फोटक शतक के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में 8 विकेट से जीत दिला दी।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
virat kohali.

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: भारत के दिग्गज बल्लेबाज(veteran batsman) विराट कोहली (Virat Kohli) ने बीते दिन अपने विस्फोटक शतक के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में 8 विकेट से जीत दिला दी। विराट कोहली ने अपनी इस विस्फोटक पारी के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए 12 चौके और 4 छक्के लगाए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस जीत के बाद प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना आखिरी लीग मैच जीतना ही होगा, जो 21 मई को खेला जाएगा। 

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को अपने धमाकेदार शतक के दम पर जीत दिलाने के बाद दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने तुरंत अपने एक खास करीबी को Video Call लगाया।विराट कोहली के इस खास करीबी के बारे में जानकर फैंस भी दंग रह जाएंगे। विराट कोहली (Virat Kohli) के शतक के पीछे इस करीबी का बहुत बड़ा हाथ है। विराट कोहली (Virat Kohli) की ये करीबी कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हैं।