Aaj Ka Rashifal: इन राशियों की लव लाइफ में आ सकती है दरार

आज का दिन (10 मई ) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं। 

New Update
rashifal

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: आज का दिन (10 मई ) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं। 

मेष: गणेशजी कहते हैं कि भाग्य आपके साथ है और सफलता की ओर इशारा कर रहा है। दोस्त या अन्य रिश्तेदार आपको पूरा सहयोग देंगे। याद रखें, रिश्ते में प्यार करने से रिश्ते का आकर्षण दोगुना हो जाता है और चाहत बढ़ जाती है। घरेलू परेशानी बढ़ने से आज आप निराश हो सकते हैं। आपके प्रियजन और अन्य लोग आपकी मदद करेंगे। आज आप दिमाग को शांत रखकर कुछ नया करने की कोशिश करेंगे। अगर आपके दिल में किसी के लिए प्यार है लेकिन उसे जाहिर करने से डरते हैं तो बेफिक्र होकर प्रपोज कर दें, आप निराश नहीं होंगे।          

भाग्यशाली रंग : गुलाबी

भाग्यशाली अंक : 3 

वृषभ: गणेशजी कहते हैं कि प्यार के लिए आज का दिन बहुत अच्छा नहीं है। कुछ नया करें ताकि माहौल रोमांटिक हो सके। प्रेम संबंधों में नई शुरुआत होने की संभावना है, अगर आप सिंगल हैं तो जल्द ही आपके जीवन में किसी नए रिश्ते की एंट्री हो सकती है। आज सोच समझकर ही कुछ बोलें क्योंकि आपकी बातें दूसरों को ठेस पहुंचा सकती हैं। भाई-बहनों, बच्चों और प्रियजनों के प्रति आप काफी भावुक महसूस करेंगे। आपके प्रिय के लिए भी आपके दिल में भरपूर प्यार रहेगा। कुछ अंतरंग पल आपके रिश्ते को ताज़ा और जीवंत बना देंगे।              

भाग्यशाली रंग : भूरा

भाग्यशाली अंक : 8

मिथुन:गणेशजी कहते हैं कि आप अपने साथी के लिए अपने प्यार का इजहार करेंगे। ये पल आपके लिए अनमोल हैं, इन्हें संभाल कर रखें। आज आपका जीवनसाथी आपकी मदद कर सकता है या उन्हें मदद की ज़रूरत पड़ सकती है। आप अपने खर्चों पर विचार करेंगे। अगर आप सिंगल हैं तो इस इंतजार को खत्म कर दें क्योंकि जल्द ही आपके दिल में खुशियों के फूल खिलने वाले हैं। अपने दिल में कुछ जगह बनाएं और एक रोमांटिक गाना याद करना न भूलें।        

भाग्यशाली रंग : बैंगनी

भाग्यशाली अंक : 6



कर्क: गणेशजी कहते हैं कि इस समय अपने और अपने परिवार के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें क्योंकि किसी असाध्य रोग के कारण आपको अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। प्यार के लिए समय उज्ज्वल है, जहां आपको प्यार कमी महसूस नहीं होगी, तो इन खट्टे-मीठे अनुभवों के लिए तैयार रहें। अपने जीवन को नए सिरे से शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा है। पुराने दोस्त और रिश्तेदार आज आपकी प्राथमिकता रहेंगे। अपने और अपने प्रिय के बीच दूरियों को अपने विचारों में भी न बढ़ने दें। प्यार की राह मुश्किल होती है लेकिन एक दूसरे पर भरोसा करने वाले मंजिल जरूर पाते हैं।                 

भाग्यशाली रंग : ग्रे 

भाग्यशाली अंक : 4



सिंह: गणेशजी कहते हैं कि जीवनसाथी या लिव-इन पार्टनर के लिए यह समय कठिन हो सकता है। किसी रिश्ते में गलतफहमी कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन ध्यान रखें कि इससे आपके रिश्ते में कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए। इस समय कानूनी समझौतों या टाई-अप से दूर रहें। आज आप किसी व्यक्ति विशेष के करिश्मे, पराक्रम और सकारात्मकता से प्रभावित हो सकते हैं। जो आपका दिल चाहता है उसे साझा करें और फिर परिणाम देखें। आपका प्यार आप पर पूरी तरह से मुग्ध है। आपका आकर्षण उन्हें रिझाने के लिए काफी है, इसलिए प्यार के इन पलों का लुत्फ उठाएं।        

भाग्यशाली रंग : नारंगी

भाग्यशाली अंक : 2



कन्या: गणेशजी कहते हैं कि इस समय आप पूरी तरह से प्रेम के रंग में रंगे हुए हैं और महसूस करते हैं कि कोई अलौकिक शक्ति इस रंग को और भी गहरा कर रही है। मुकदमेबाजी या कोई दुर्घटना चिंता का कारण हो सकती है। आप अपने दोस्तों के लिए भाग्यशाली रहेंगे और आज अपने आभा और कौशल से उन्हें लुभाएंगे। आपका पार्टनर भी आज पूरे जोश में है, जो आपके लिए इस दिन को यादगार बना देगा। याद रखें पार्टनर होना शुरुआत है, साथ रहना प्रगति की निशानी है और सब कुछ एक साथ करना सफलता की निशानी है।                   

भाग्यशाली रंग : सुनहरा

भाग्यशाली अंक : 9



तुला: गणेशजी कहते हैं कि लोग आपकी सकारात्मकता और रचनात्मकता से प्रभावित हैं और जल्द ही आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होगी जो आपके जीवन का अहम हिस्सा बनेगा। आज आप अपने आसपास प्यार की रोमांटिक धुन बजती महसूस करेंगे और अपने साथी के साथ अंतरंग पलों का आनंद भी उठाएंगे। आकर्षक होने के साथ-साथ प्यार का इजहार भी जरूरी है, इसलिए आज अपने प्रेमी को सरप्राइज देना न भूलें। दूसरों के बारे में सोचें लेकिन पहले अपना ख्याल रखें।                      

भाग्यशाली रंग : सफेद

भाग्यशाली अंक : 1



वृश्चिक: गणेशजी कहते हैं कि आप रिश्तों और अपने निवास स्थान पर शांति महसूस कर रहे हैं। पार्टनर के साथ बातचीत, गपशप, छोटी-छोटी शरारतें या चुलबुली बातें जीवन में मधुरता लाएंगी। घर और कामकाज से जुड़े किसी खास मामले को लेकर आज आप चिंतित रह सकते हैं। पार्टनर को खुशी और संतुष्टि देना आपकी प्राथमिकता रहेगी। आपके और आपके साथी के बीच गलतफहमियां हो सकती हैं लेकिन फूलों का एक गुलदस्ता या एक लंबी ड्राइव आप दोनों के बीच सब कुछ ठीक कर देगी।                   

भाग्यशाली रंग : काला

भाग्यशाली अंक : 12



धनु: गणेशजी कहते हैं कि प्रियतम से किए गए वादों को पूरा करने का समय आ गया है क्योंकि अधूरे वादे अधूरे रिश्तों की तरह होते हैं। आज आपमें दूसरों से प्यार करने और उनसे प्यार पाने की इच्छा होगी। लोगों पर समझदारी से भरोसा करें क्योंकि वे आपको गुमराह कर सकते हैं। शांत रहो और अपने दिल की सुनो। आपका पार्टनर और उसका निस्वार्थ प्यार ही आपकी सारी चिंताएं दूर कर सकता है। रोमांस और अंतरंगता भी आपके कार्ड में है।                        

भाग्यशाली रंग : नीला

भाग्यशाली अंक : 5



मकर: गणेशजी कहते हैं कि मुमकिन है आपका बनाया कोई कार्यक्रम रद्द हो जाए या यात्रा में विलंब हो जाए जिससे आपके संबंधों में खटास आ सकती है। किसी ख़ास के साथ बात करने से आपका दिल पसीज जाएगा और कुछ रोमांटिक पल भी आपके रास्ते में आ सकते हैं। आपका मूड आज उत्साह से भरा हुआ है और आपका यह मूड आपको अपने प्रेमी और परिवार के और करीब लाएगा। अगर कोई परेशानी आती है तो आज कोई अप्रत्याशित मदद मिल सकती है। सितारों के नीचे अपने प्रिय का हाथ थामकर भविष्य की योजनाएं बनाना भी आज आपके कार्ड में है। अपने सच्चे शुभचिंतकों पर विश्वास करें

भाग्यशाली रंग : पीला

भाग्यशाली अंक : 7



कुंभ: गणेशजी कहते हैं कि पार्टनर के परिवार से कुछ परेशानी हो सकती है, लेकिन आप अपनी सूझबूझ से सब ठीक कर लेंगे। साथ में घूमना, शॉपिंग करना आपके रिश्ते में नई जान डाल सकता है। अपने पुराने संबंधों को भूलकर भविष्य की ओर बढ़ें। अतीत में जीने से बेहतर भविष्य में जीना है। आपका वर्तमान संबंध एक उज्ज्वल प्रकाश की तरह है और आप दोनों एक साथ सुनहरे पल बिता रहे हैं। आप दोनों एक दूसरे की कंपनी का आनंद लेंगे, बस अपने अहंकार को बीच में न आने दें।              

भाग्यशाली रंग : लाल

भाग्यशाली अंक : 11



मीन: गणेशजी कहते हैं कि इस समय आप अकेलेपन और अकेलेपन का सामना कर रहे हैं। आपको यह जानना होगा कि आपका प्रेमी आपके बारे में क्या सोचता है। इसके बाद आपके रिश्ते मधुर और मसालेदार बनेंगे। आज अचानक आपको किसी खास के लिए प्यार महसूस होगा। आप दोनों आज कुछ समय साथ में बिताएंगे और इस कंपनी का आनंद उठाएंगे। आज आप अपने जीवनसाथी से किसी अनजान जगह पर मिल सकते हैं। प्यार के साथ-साथ आप दोनों का विश्वास भी बढ़ेगा।           

भाग्यशाली रंग : हरा

भाग्यशाली अंक : 10