Spiritual: दिवाली पर करें ये आसान उपाय, नहीं होगी धन की कमी

माता लक्ष्मी(Mata Lakshmi) की कृपा पाने के लिए दिवाली की मध्यरात्रि में लाल वस्त्र धारण कर विष्णु और लक्ष्मी जी की प्रतिमा के समक्ष घी का दीपक (ghee lamp)  जलाएं । 11 बार श्रीसूक्त का पाठ करें। ऐसा करने से देवी की कृपा के साथ साथ

author-image
Kalyani Mandal
New Update
diwali

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज:  माता लक्ष्मी(Mata Lakshmi) की कृपा पाने के लिए दिवाली की मध्यरात्रि में लाल वस्त्र धारण कर विष्णु और लक्ष्मी जी की प्रतिमा के समक्ष घी का दीपक (ghee lamp)  जलाएं । 11 बार श्रीसूक्त का पाठ करें। ऐसा करने से देवी की कृपा के साथ साथ अलावा घर में माता लक्ष्मी के वास के लिए दिवाली के दिन लक्ष्मी गणेश के साथ भगवान विष्णु(Lord Vishnu) की भी पूजा जरूर करें।

आर्थिक संकट से मुक्ति के लिए दिवाली(diwali) के दिन सुबह उठकर लक्ष्मी विष्णु के मंदिर में भगवान को वस्त्रों व पोशाक का दान जरूर करें और लक्ष्मी जी के चरणों में खुशबूदार धूपबत्ती जलाकर तुलसी के पत्ते की माला अर्पित करें। ऐसा करने से धन संकट से मुक्ति मिलती है। आगमन के मार्ग खुल जाते हैं। दिवाली के दिन गरीब सुहागिन महिला को सुहाग की सामग्री दान करने से सुख समृद्धि और भाग्य में वृद्धि होती है।