4 April Ka Rashifal: निजी जीवन में किन राशि वालों का अच्छा रहेगा दिन?

आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। 

New Update
rashifal

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। 

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बिजनेस के मामले में अच्छा रहने वाला है। आपको अपनी योजनाओं से अकस्मात लाभ मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा।  आपका रचनात्मक कार्य के प्रति भी खूब ध्यान रहेगा। आप कुछ मामलों में बड़ों की बात नहीं सुनेंगे, जिसमे आपको कोई नुकसान उठाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र मे आपका नाम चारों ओर फैलेगा। आपको किसी पुस्कार के मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। आपको एक से अधिक स्रोतों से आय प्राप्त होती दिख रही है।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपको किसी निवेश को बहुत ही सोच विचार कर करने के लिए रहेगा। यदि आपने किसी फंड में पैसा लगाया, तो आपके  पैसो के डूबने की संभावना है और आपका ध्यान  भगवान की भक्ति में खूब लगेगा। कुछ नये लोगों से मिलकर आपको खुशी होगी। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को  साथी से धोखा मिलने से उनका मन परेशान रहेगा। आपको  माताजी की सेहत के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है, नहीं तो उनको कोई दिल से संबंधित समस्या हो सकती है। आप किसी को धन उधार देने से बचे।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। शेयर मार्केट अथवा रियल एस्टेट आदि निवेश करने वालों ने यदि अपने धन का निवेश पहले कभी किया था, तो उससे आपको अच्छा लाभ मिलने की संभावना है। आपका मन जीवनसाथी से किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। आपके आपसी रिश्तो में लड़ाई झगड़े के कारण रिश्ते में दरार पैदा हो सकती है। आप  कोई निर्णय शीघ्रता व भावुकता में ना लें, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा। संतान को आपको  सही रास्ते पर लाने के लिए उन्हें डांटना ज़रूरी है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बाकी दिनो की तुलना में अच्छा रहने वाला है। यदि आपको संतान के करियर को कोई लेकर कोई चिंता चल रही थी, तो वह आज दूर होती दिख रही है। परिवार में किसी सदस्य को किसी नई नौकरी की प्राप्ति होने से  माहौल खुशनुमा रहेगा। आपको अपने मित्रों व सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा। कार्य क्षेत्र में आपको कामो पर पूरा ध्यान लगाएं, नहीं तो कोई गलती हो सकती है। जो जातक समाज सेवा से जुड़े हैं, वह अपने कामों को करते रहें।