मुबारक हो! आपने जीत लिया है iPhone 15, आपके पास आया ये मैसेज!

सबसे पहले यूजर्स को आईफोन 15 के नाम पर स्कैम मैसेज भेजा जाता है। इसके बाद लकी विनर्स को इंडिया पोस्ट के नाम से आईफोन 15 देने की बात कही जाती है। खास बात है कि स्कैमर्स की ओर से मैसेज को आगे 20 दोस्तों को भेजने की बात भी कही जाती है।

New Update
iphone 15

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : एक्टिव स्कैमर्स के बीच अब इंडिया पोस्ट की ओर से महत्वपूर्ण जानकारी साझा की गई है। इंडिया पोस्ट ने कहा है कि उनके नाम से यूजर्स के लिए ठगी का जाल लोगों के लिए बिछाया जा रहा है। सबसे पहले यूजर्स को आईफोन 15 के नाम पर स्कैम मैसेज भेजा जाता है। इसके बाद लकी विनर्स को इंडिया पोस्ट के नाम से आईफोन 15 देने की बात कही जाती है। खास बात है कि स्कैमर्स की ओर से मैसेज को आगे 20 दोस्तों को भेजने की बात भी कही जाती है। यूजर्स को कहा जाता है कि पोस्ट को आप 5 ग्रुपों में भी शेयर कीजिए। इसके बाद झांसा दिया जाता है कि यूजर्स को एक लिंक भेजा जाएगा।

इस लिंक को क्लिक करना होगा जिसके बाद ही यूजर्स लकी विनर बनने के लिए अपने इनाम को यहां पर क्लेम कर सकेंगे। इंडिया पोस्ट की ओर से बताया गया है कि यूजर्स को पूरी तौर पर अलर्ट रहने की जरूरत है। साफ तौर पर लोगों को चेताया गया है कि इंडिया पोस्ट की ओर से किसी भी यूजर्स को ऐसा कोई मैसेज नहीं भेजा गया है। जिसमें उनको आईफोन 15 दिए जाने की या जीतने के बारे में दावा किया गया हो। ये सब फ्रॉड है।