Sheikh Shahjahan को उम्मीदवार बनाना चाहती थी तृणमूल

बंगाल बीजेपी ने कहा कि तृणमूल शेख शाहजहां को मैदान में उतारना चाहती है। चूंकि शेख शाहजहां जेल में हैं इसलिए हाजी नुरुल इस्लाम को तृणमूल ने उम्मीदवार बनाया गया है। बंगाल बीजेपी ने दावा किया है कि हाजी नुरुल इस्लाम शाहजहां के बराबर हैं। 

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
TMC_Shahjahan

एएनएम न्यूज, ब्यूरो: बंगाल बीजेपी ने कहा कि तृणमूल शेख शाहजहां को मैदान में उतारना चाहती है। चूंकि शेख शाहजहां जेल में हैं इसलिए हाजी नुरुल इस्लाम को तृणमूल ने उम्मीदवार बनाया गया है। बंगाल बीजेपी ने दावा किया है कि हाजी नुरुल इस्लाम शाहजहां के बराबर हैं। 

बंगाल बीजेपी ने कहा, "ममता बनर्जी शायद शेख शाहजहां को बशीरहाट से मैदान में उतारना चाहती थीं। बशीरहाट का एक हिस्सा संदेशखाली है लेकिन अब जब शाहजहां सीबीआई की हिरासत में हैं, तो बशीरहाट से तृणमूल उम्मीदवार हाजी नुरुल इस्लाम को मैदान में उतारा गया है। शाहजहां के बराबर के अपराधी को मैदान में उतारा गया है। ममता बनर्जी बंगाल के हिन्दुओ को अपमानित और डराने-धमकाने के लिए कुछ भी कर रहे हैं।"

 

गौरतलब है कि कल ही तृणमूल की ओर से उम्मीदवार की घोषणा की गयी थी। जबकि बशीरहाट के लोकप्रिय नेता हाजी नुरुल इस्लाम को इस केंद्र से तृणमूल ने उम्मीदवार बनाया है। इसके बाद से बीजेपी की ओर से हाजी नुरुल इस्लाम पर कई तरह के आरोप लगाए गए हैं।