5 आतंकियों के घरों पर छापेमारी

किश्तवाड़ के वरिष्ठ अधीक्षक खलील पोसवाल ने कहा, "गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम (UAPA) मामले में NIA कोर्ट जम्मू से तलाशी वारंट प्राप्त करने के बाद, इन 5 आतंकवादियों के घरों की तलाशी ली गई।

author-image
Sneha Singh
New Update
Terrorist house raided

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: जम्मू-कश्मीर पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टीगेशन यूनिट ने बुधवार को आतंकी फंडिंग मामले में किश्तवाड़ जिले में 5 आतंकवादियों के घरों में छापेमारी की है। अधिकारीयों की माने तो जिन आतंकियों के घरों में छापेमारी हुई है वे सभी पाकिस्तान में बैठकर जम्मू कश्मीर में आतंकवाद को पुनर्जीवित करने में लगे हैं। किश्तवाड़ के वरिष्ठ अधीक्षक खलील पोसवाल ने कहा, "गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम (UAPA) मामले में NIA कोर्ट जम्मू से तलाशी वारंट प्राप्त करने के बाद, इन 5 आतंकवादियों के घरों की तलाशी ली गई।" यह सभी आतंकी वर्तमान में पाकिस्तान और पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू कश्मीर से संचालित हो रहे हैं।" 

 

एसएसपी ने कहा कि छापेमारी के दौरान तलाशी में कई अहम सबूत बरामद हुए हैं। उन्होंने कहा कि एसआईयू ने चिरूल पड्यारना के शाहनवाज उर्फ ​​नईम, जामिया मस्जिद के नईम अहमद उर्फ ​​आमिर उर्फ ​​गाजी, किचलू मार्केट के मोहम्मद इकबाल उर्फ ​​बिलाल, हुल्लर किश्तवाड़ के शाहनवाज कांत उर्फ ​​मुन्ना उर्फ ​​उमेर और कुंडली के जावेद हुसैन गिरी उर्फ ​​मुजामिल के घरों पर छापेमारी की।