Rahul Gandhi ने ड्राइवरों की सुनी समस्याएं

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हिसाब से राहुल ने अंबाला में ट्रक ड्राइवरों से भेंट की। और इस दौरान उन्होंने ड्राइवरों के मुद्दों और उनकी समस्याओं को समझा।

New Update
rahul gandhi

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बीजेपी कर्नाटक विधानसभा चुनाव हार गया है। ये बात तो आप सब बखूबी जानते होंगे। कर्नाटक में कांग्रेस की जीत हुई है। दरअसल इसी जीत के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ट्रक की सवारी करते दिखे हैं। जी हा दरअसल राहुल गांधी दिल्ली से शिमला के लिए रवाना निकले थे। उन्होंने अंबाला से चंडीगढ़ तक ट्रक में यात्रा की। इसी यात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता और नेताओं ने शेयर किया है।

आपकी जानकारी के लिए बताया जा रहा है कि वीडियो सोमवार की रात का है। दरअसल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हिसाब से राहुल ने अंबाला में ट्रक ड्राइवरों से भेंट की। और इस दौरान उन्होंने ड्राइवरों के मुद्दों और उनकी समस्याओं को समझा। इतना ही नहीं राहुल ने इससे यात्रा भी की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कांग्रेस ने कहा, भारत की सड़कों पर करीब 90 लाख ट्रक ड्राइवर हैं। उनकी अपनी समस्याएं हैं।