पुलिसवाले को हुआ प्यार, सरकारी आवास में किया सुसाइड

यूपी के शाहजहांपुर में महिला सिपाही की मोहब्बत में दरोगा ने फांसी लगाकर जान दे दी। जिले के परौर थाने में तैनात दरोगा वरुण कुमार सिंह ने सरकारी आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

New Update
suicide352

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: यूपी के शाहजहांपुर में महिला सिपाही की मोहब्बत में दरोगा ने फांसी लगाकर जान दे दी। जिले के परौर थाने में तैनात दरोगा वरुण कुमार सिंह ने सरकारी आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह उनका शव सीलिंग फैन से लकटता हुआ बरामद किया गया। खुदकुशी के पीछे महिला सिपाही से प्रेम संबंध में हुई अनबन कारण बताया जा रहा है।

शामली जिले के झिझाना थाना क्षेत्र के गांव चौदादेह निवासी वरुण को अपने पिता के निधन के बाद नौकरी मिली थी। उनकी पहली पोस्टिंग शाहजहांपुर के सेहरामऊ दक्षिणी थाने में हुई थी। वह करीब एक साल से दूसरी तैनाती पर परौर थाने में थे। चर्चा है कि परौर थाने में ही तैनात एक महिला सिपाही से उनका प्रेम संबंध हो गया था। हाल ही में दोनों में कुछ अनबन हो गई थी, इस वजह से वरुण डिप्रेशन में थे। गुरुवार रात वरुण ने थाना परिसर में बने अपने सरकारी आवास में सीलिंग फैन से रस्सी का फंदा लगाकर जान दे दी। शुक्रवार सुबह देर तक उनका रूम नहीं खुला तो साथियों ने आवाज दी। उत्तर न मिलने पर उनके रूम में झांका गया तो शव लटक रहा था। इसके बाद अधिकारियों को मामले से अवगत कराया गया। दरवाजा खोलकर शव को फंदे से उतारा गया। परिवार को खबर दी गई। चर्चा है कि जान देने से वरुण ने महिला सिपाही को वीडियो कॉल की, अपनी मौत का लाइव दिखाया।