9 लाख परिवारों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा दावा

बीजेपी के स्टार प्रचारक और पीएम नरेंद्र मोदी कर्नाटक में धुंआधार रैलियां कर रहे हैं। राज्य के विजयपुरा से पीएम मोदी ने शनिवार (29 अप्रैल) को कांग्रेस के खिलाफ जमकर निशाना साधा।

New Update
pm modi

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बीजेपी के स्टार प्रचारक और पीएम नरेंद्र मोदी (pm modi) कर्नाटक (Karnataka Election) में धुंआधार रैलियां कर रहे हैं। (assembly elections 2023) राज्य के विजयपुरा से पीएम मोदी ने शनिवार (29 अप्रैल) को कांग्रेस के खिलाफ जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 'गरीबी हटाओ' मात्र कांग्रेस का नारा था। कांग्रेस ने गरीबों के दुख दर्द की कोई परवाह नहीं की। इसके अलावा, पीएम मोदी ने राज्य की जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील भी की। आइए जानते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में क्या बातें कही हैं?

पीएम नरेंद्र मोदी (narendra modi) ने कहा कि हमारी सरकार 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' में विश्वास करती है। हमारी डबल-इंजन सरकार ने कर्नाटक के 9 लाख से अधिक परिवारों को पक्के घर दिए हैं और इनमें से अधिकांश परिवार दलित, आदिवासी समुदायों के हैं। 

उन्होंने कहा कि यह बीजेपी की ही सरकार है जिसने दलित, पीड़ित, वंचित, आदिवासी, महिलाओं और दिव्यांगों... ऐसे हर वर्ग को प्राथमिकता दी है। बीजेपी  सरकार में आज समाज के वंचित वर्ग को सामाजिक और आर्थिक सुरक्षा मिली है। कर्नाटक में 9 लाख ऐसे परिवार हैं, जिनको अनेक पीढ़ियों के बाद अपने पहले पक्के घर में प्रवेश मिलना संभव हुआ है। कर्नाटक के मेरे लाखों बंजारा साथियों को नया जीवन देने का सौभाग्य भी मुझे प्राप्त हुआ।