पीएम मोदी इस जिले में करेंगे NASIN का उद्घाटन

दोपहर 2:30 बजे हेलीकॉप्टर से नासिन केंद्र जाएंगे और शाम 5:30 बजे ताडेपल्ली लौट आएंगे। राज्य के राज्यपाल अब्दुल नजीर बेंगलुरु से सड़क मार्ग से नासिन केंद्र पहुंचेंगे।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
pm modi45

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज श्री सत्य साईं जिले का दौरा करने वाले हैं। वह पेनुकोंडा निर्वाचन क्षेत्र के पलासमुद्रु में राष्ट्रीय सीमा शुल्क, अप्रत्यक्ष कर और नारकोटिक्स अकादमी (NASIN) का उद्घाटन करेंगे। इस कार्यक्रम में राज्य के राज्यपाल अब्दुल नजीर और मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी शामिल होंगे।

NASIN के उद्घाटन की तैयारियां मंगलवार को पूरी कर ली गईं. केंद्र और राज्य सरकारों के अधिकारियों के साथ रक्षा बल पहले ही पहुंच चुके हैं और व्यवस्थाओं में शामिल हैं। इस कार्यक्रम में राज्य के राज्यपाल अब्दुल नजीर, मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी और स्थानीय जन प्रतिनिधि भी उपस्थित रहेंगे। मुख्यमंत्री विजयवाड़ा गन्नवरम हवाईअड्डे से विशेष उड़ान के जरिए दोपहर 1:30 बजे पुट्टपर्थी पहुंचेंगे। वहां से वह दोपहर 2:30 बजे हेलीकॉप्टर से नासिन केंद्र जाएंगे और शाम 5:30 बजे ताडेपल्ली लौट आएंगे। राज्य के राज्यपाल अब्दुल नजीर बेंगलुरु से सड़क मार्ग से नासिन केंद्र पहुंचेंगे।