अब ड्रग्स सिंडिकेट की खैर नहीं, सीएम ने लिया बड़ा फैसला

बैठक में मुख्यमंत्री ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि ड्रग माफिया समाज के दुश्मन हैं। इनके पूरे नेटवर्क का खात्मा होना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि ड्रग्स के अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान तेज होगा।

author-image
Sneha Singh
New Update
DrugMafiacrackdown

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) माफियाओ को धूल चाटने के बाद अब ड्रग्स माफियाओं पर नकेल कसने चले है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में एनकॉर्ड राज्य स्तरीय समिति की बैठक हुई, जिसमे मुख्यमंत्री ने ड्रग्स माफियाओं को समाज का दुश्मन बताते हुए पूरे नेटवर्क के खात्मे की बात कही और ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ अभियान में तेजी लाने के भी निर्देश दिए। 



बैठक में मुख्यमंत्री ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि ड्रग माफिया समाज के दुश्मन हैं। इनके पूरे नेटवर्क का खात्मा होना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि ड्रग्स के अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान तेज होगा। अगर कोई भी इस रैकेट में संलिप्त मिले तो उसके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि ड्रग्स सोर्स की पड़ताल, नेटवर्क की समाप्ति, दोषियों की गिरफ्तारी और नशा करने वालों के पुनर्वास पर फोकस किया जाए। साथ ही एनडीपीएस मामलों की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई होगी और इसके लिए विशेष न्यायालय गठित होंगे।