एमपी पुलिस ने माओवादियों के खिलाफ बड़ी सफलता का किया दावा

एएनएम न्यूज़ के साथ विशेष रूप से बात करते हुए, पुलिस महानिरीक्षक, बालाघाट रेंज, संजय कुमार ने उल्लेख किया कि पुलिस को जंगल के अंदर खून के निशान मिले हैं।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
 mp police

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: मध्य प्रदेश में बालाघाट के केराझरी जंगल (Kerajhari forest) के घने जंगलों में माओवादियों (Maoists) के खिलाफ शुरुआती सफलता के बाद, पुलिस (MP police) व्यापक अभियान चला रही है क्योंकि इस तथ्य की ओर इशारा करने के लिए पर्याप्त संकेत हैं कि कई और उग्रवादी या तो मारे गए हैं या भारी रूप से घायल हुए हैं। एएनएम न्यूज़ के साथ विशेष रूप से बात करते हुए, पुलिस महानिरीक्षक, बालाघाट रेंज, संजय कुमार ने उल्लेख किया कि पुलिस को जंगल के अंदर खून के निशान मिले हैं। “माओवादियों द्वारा छोड़े गए बैग और सामग्रियां हैं और कई सामानों में गोलियों के छेद हैं जो संकेत देते हैं कि कई लोग घायल हैं। वहां बड़े पैमाने पर खून के निशान और भीगे हुए कपड़े हैं।” 

संजय कुमार ने कहा, ''एमपी पुलिस ने वामपंथी उग्रवादियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर समन्वित अभियान चलाया था जिसमें दो शीर्ष कमांडरों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। “हम इस व्यापक अभियान को कुछ और समय तक चलाएंगे। फिलहाल जंगल के अंदर तलाशी अभियान चल रहा है।''