महुआ मोइत्रा का दिल्ली पुलिस को चैलेंज

तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा एक बार फिर अपने विवादित भाषण को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, महुआ मोइत्रा ने महिला आयोग की अध्यक्ष को लेकर बड़ा बयान दिया।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
mahuwa

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा एक बार फिर अपने विवादित भाषण को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, महुआ मोइत्रा ने महिला आयोग की अध्यक्ष को लेकर बड़ा बयान दिया। इस बीच अपने बयान को लेकर ट्रोल हुईं महुआ मोइत्रा ने अब दिल्ली पुलिस को चैलेंज किया है कि अगर उन्हें गिरफ्तार करना चाहते हैं तो आकर कर लें। 

आखिर क्या है पूरा मामला

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा को लेकर एक बयान दिया। महुआ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स से एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने हाथरस मामले को लेकर रेखा शर्मा पर अभद्र टिप्पणी की। उन्होंने लिखा कि रेखा शर्मा हाथरस भगदड़ स्थल पर एक व्यक्ति के साथ पहुंची और ये शख्स रेखा शर्मा के सिर पर छाता पकड़े हुए था। उनके इस कमेंट पर एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि रेखा ने खुद छाता क्यों नहीं पकड़ा। इस पर महुआ मोइत्रा ने जवाब देते हुए कहा- क्योंकि वह अपने बॉस का पजामा थामने में व्यस्त थीं।