झारखंड के मुख्यमंत्री 'भगोड़े'

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन इस वक्त ईडी के घेरे में हैं। उनकी कार भी जब्त कर ली गई है। ऐसे में झारखंड बीजेपी के प्रवक्ता प्रतुल शाह देव ने अकेले ही हेमंत सोरेन को निशाने पर ले लिया। 

New Update
4 jharkhand cm

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन इस वक्त ईडी के घेरे में हैं। उनकी कार भी जब्त कर ली गई है। ऐसे में झारखंड बीजेपी के प्रवक्ता प्रतुल शाह देव ने अकेले ही हेमंत सोरेन को निशाने पर ले लिया। 

उन्होंने कहा, "झारखंड में जो कुछ हुआ, वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे अधिक बिकने वाले उपन्यास की सीधी-सादी कहानी की तरह लग रहा है, जब एक राज्य का मुख्यमंत्री अपनी पूरी सुरक्षा व्यवस्था छोड़कर 40 घंटे के लिए गायब हो जाता है। यह अभूतपूर्व है। स्वतंत्र भारत के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ।" राज्य के मुखिया, सरकार के मुखिया 40 घंटों के लिए गायब हो गए हैं - अपने 3.5 करोड़ लोगों को उनकी दया पर छोड़ कर... अब, मुख्यमंत्री 40 घंटों के बाद फिर सामने आए हैं और कहते हैं कि सब ठीक है। नहीं मुख्यमंत्री, सब ठीक नहीं है। आप राज्य के मुखिया हैं, सरकार के मुखिया हैं। आपने जो शपथ ली है उसका पालन करना आपका कर्तव्य है। ऐसा लगता है कि आप बिना किसी निशान के गायब हो गए। 40 घंटे तक आप कहां थे? बड़ा सवाल यह है कि कैसे आप झारखंड के लोगों को उनके भाग्य पर छोड़ देते हैं?...हमारे मुख्यमंत्री एक मुख्यमंत्री की तरह व्यवहार नहीं कर रहे थे, वह भागे हुए भगोड़े की तरह व्यवहार कर रहे थे। यह बहुत दुखद है।"