कहीं आप भी तो नहीं लाए ‘ऑफर वाली दारू’

एक रिपोर्ट के अनुसार, चरण सिंह पिछले 12 वर्षों से अपने घर के बेसमेंट में एक अवैध रीबॉटलिंग यूनिट चला रहा था। इसमें वो सस्ती व्हिस्की को महंगे ब्रांडों वाली बोतलों में डालकर सील करता था।

New Update
4 LIQUOR

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: दिल्ली से सटे एनसीआर के फरीदाबाद में पुलिस ने एक बड़ा गोरख धंधे का पर्दाफाश किया है। 29 अप्रैल को पुलिस फरीदाबाद में चरण सिंह के घर के तहखाने में घुसी। जहां देखा कि बड़ी संख्या में हाई ब्रांड वाली व्हिस्की की बोतले रखी थीं। इनमें सिंगल माल्ट, ब्लैक लेबल, ग्लेनलिवेट, मैकलन समेत कई ब्रांड शामिल थे। इतना ही नहीं चरण सिंह के घर से पुलिस ने भारी मात्रा में बोतलों के ढक्कन, कॉर्क, स्टीकर, विनाइल लेबल, बड़ी सीरिंज जैसे सामान भी बरामद किए हैं। इसके साथ ही फरीदाबाद और गुरुग्राम में कई शराब की दुकानों पर ‘ऑफर वाली दारू’ का खेल भी खुल गया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, चरण सिंह पिछले 12 वर्षों से अपने घर के बेसमेंट में एक अवैध रीबॉटलिंग यूनिट चला रहा था। इसमें वो सस्ती व्हिस्की को महंगे ब्रांडों वाली बोतलों में डालकर सील करता था। इसके बाद वह इन बोतलों को फरीदाबाद की 18 शराब दुकानों में बेच दिया करता था। ऐसे में अगर आप दुकानों से महंगी शराब की बोतलें खरीद रहे तो जरा संभल जाएं।