हेरोइन तस्करी की साजिश नाकाम, 2 किलो 700 ग्राम हेरोइन बरामद

पुष्टी पर पेक्टो को खोलने पर इन पेक्टो से दो किला सात सो ग्राम हेरोइन जैसे मादक पदार्थ बरामद किया गया। पैकेट बरामद किए और मौके पर कार्यकारी मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में सील कर दिया गया।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
bnmb

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : सीमा पार से नशा तस्करी की साजिश नाकाम नियंत्रण रेखा के नजदीकी क्षेत्र से दो किलो सात सो ग्राम हेरोइन जैसा मादक पदार्थ बरामद। पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के उस पार से पाकिस्तान की नारको टेरेरिज्म की नापाक साजिश को नाकाम करते हुए तारबंदी के नजदीक नियंत्रण रेखा के करीब से दो संदिग्ध पैकेट बरामद किए।  

 

 

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह पुंछ ज़िले के देगवार सेक्टर में तारबंदी के आगे स्थित सोकड दिगवार मदयाला में तैनात भारतीय सेना के जवानों ने नियंत्रण रेखा के उस पर पाकिस्तान के कब्जे वाले क्षेत्र से संदिग्ध हरकत देखी। जिस के बाद भारतीय सेना के जवानों ने नियंत्रण रेखा के नजदीक जंगली क्षेत्र की घेराबंदी की और सुबह होने के साथ ही क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया।

गहन तलाशी अभियान के दौरान देर शाम तक चले तलाशी अभियान के दौरान झाड़ियों के बिच पड़े दो संदिग्ध पैकेट दिखाई देने के बाद सतर्कतापूर्वक अपने कब्जे में लेकर जांच के दौरान विस्फोटक नहीं होने की। पुष्टी पर पेक्टो को खोलने पर इन पेक्टो से दो किला सात सो ग्राम हेरोइन जैसे मादक पदार्थ बरामद किया गया। पैकेट बरामद किए और मौके पर कार्यकारी मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में सील कर दिया गया।