भाजपा नेता के गोदाम से करोड़ों का विदेशी शराब जब्त

बाजार में जब्त शराब की कीमत लगभग 1 करोड़ बताई जा रही है। सूत्रों की माने तो नए साल के जश्न में विदेशी शराब की ब्लैक मार्केटिंग करने वाले थे लेकिन शराब के इस खेप को एक्साइज विभाग की टीम  ने पकड़ लिया।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
BJP leader45

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: मुंबई शराब माफियाओं पर एक्साइज विभाग ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। जिसका असर अब दिख रहा है, मुंबई के शिवडी एक्साइज विभाग ने करोड़ों के विदेशी शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता मनोज सिंह ठाकुर के ट्रांसपोर्ट के गोदाम से 580 बोतल विदेशी शराब बरामद किया। इसके साथ ही नरेश और जीशान जो हरियाणा दिल्ली और अन्य राज्यों से शराब का खेप मुंबई लाये थे, उन सभी 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। जब्त शराब प्रेमजी गाला को डिलीवरी देने वाले थे और प्रेमजी गाला इसे आगे बेचने वाला था। यह कार्रवाई राज्य उत्पादन शुल्क विभाग शिवडी के पीआई प्रकाश काले के नेतृत्व में अंजाम दिया गया। 

भाजपा नेता व झारखण्ड सेल के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के मनोज ट्रांसपोर्ट के गोदाम में अवैध अंग्रेजी शराब लाये जाने की जानकारी शिवडी आबकारी विभाग के पीआई प्रकाश काले को मिली थी। इस जानकारी के बाद काले ने छापा मारकर करीब 580 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है। बाजार में जब्त शराब की कीमत लगभग 1 करोड़ बताई जा रही है। सूत्रों की माने तो नए साल के जश्न में विदेशी शराब की ब्लैक मार्केटिंग करने वाले थे लेकिन शराब के इस खेप को एक्साइज विभाग की टीम  ने पकड़ लिया।