Sania Mirza : भारतीय पूर्व टेनिस खिलाड़ी की तलाक की अटकलें फिर तेज

इसके बाद, दोनों की दूसरी मुलाकात में काफी वक़्त लग गया। शोएब और सानिया दूसरी बार 2009 में मिले थे । दोनों की यह मुलाकात ऑस्ट्रेलिया (Australia) के होबार्ट में हुई थी। इस बार दोनों के बीच बातचीत सुरु हुई।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
sania 0408

Indian tennis player

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: जैसे की हम सब जानते हैं, सानिया मिर्ज़ा (sania Mirza) भारत की एक टेनिस खिलाड़ी(Tennis player)हैं।भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की सादी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक(Shoaib Malik)से हुई थी, और इन दिनों भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच तलाक की खबरें एक बार फिर आम हो गई हैं। दरअसल, शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) बायो से इस बात को हटा दिया है कि वो सानिया मिर्जा के पति हैं। 

 सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की पहली मुलाकात 2003 में हुई थी। इसके बाद, दोनों की दूसरी मुलाकात में काफी वक़्त लग गया। शोएब और सानिया दूसरी बार 2009 में मिले थे । दोनों की यह मुलाकात ऑस्ट्रेलिया (Australia) के होबार्ट में हुई थी। इस बार दोनों के बीच बातचीत सुरु हुई। सानिया और शोएब ने 2010 में सदी किया था। शादी के कुछ वक़्त बाद शोएब और सानिया माता-पिता बने थे। सानिया मिर्जा ने 30 अक्टूबर, 2018 को बेटे इजहान को जन्म दिया था।