लगातार बढ़ रहा है कोरोना, अब इतने केस एक्टिव

देश में कोरोना के मामलों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। बिहार में कोरोना के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। पिछले 24 घंटे में बिहार में 52 नए केस मिले। वहीं पटना में 29 नए केस मिले।

author-image
Sunita Bauri
New Update
covid case

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: देश में कोरोना के मामलों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। बुधवार को जारी आकंड़ों के मुताबिक, देशभर में कोरोना के 7,830 नए मामले रिकॉर्ड किए गए है। वहीं संक्रमण दर की बात करें तो उसमें भी बढ़ोतरी हुई है। जहां मंगलवार को ये दर 2.88 फीसदी थी, वहीं आज 3.65 फीसदी रिकॉर्ड की गई है। 

दिल्ली में मंगलवार को 980 नए मामले सामने आए थे। इसके अलावा दो मरीजों की जान भी चली गई थी। वहीं संक्रमण दर की बात करें तो ये 25.98 फीसदी दर्ज की गई थी। 

महाराष्ट्र में भी 919 केस सामने आए थे और एक शख्स की मौत हो गई है। महाराष्ट्र में जहां सोमवार को सिर्फ 328 मामले सामने आए थे, उसके बाद अचानक मामलों में करीब तीन गुना तेजी चिंताजनक है। 

बिहार में कोरोना के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। पटना में भी यही हाल है। पिछले 24 घंटे में बिहार में 52 नए केस मिले। वहीं पटना में 29 नए केस मिले। आंकड़ों पर गौर करें तो बिहार में अब कोविड के 214 केस एक्टिव हैं। इधर, राजधानी पटना में पिछले 24 घंटे में 29 नए केस सामने आए हैं।