आखिर क्या हुआ PM मोदी जी?

एक लाइन जोड़ी गई है कि एक साथ, मिलकर कोविड-19 को हरा देंगे (Together, India Will Defeat Covid-19)…दूसरी ओर इस बदलाव के कारण PM मोदी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

New Update
PM MODI

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : कोरोना की कोविशील्ड वैक्सीन को लेकर छिड़े विवाद के बीच कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट में बड़ा बदलाव हुआ है। दरअसल, कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो हटा दी गई है। इसके साथ ही अब कोरोना वैक्सीन का नया सर्टिफिकेट डाउनलोड हो रहा है। नए सर्टिफिकेट में जहां प्रधानमंत्री की फोटो नहीं हे, वहीं एक लाइन जोड़ी गई है कि एक साथ, मिलकर कोविड-19 को हरा देंगे (Together, India Will Defeat Covid-19)…दूसरी ओर इस बदलाव के कारण PM मोदी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

वहीं कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट से फोटो हटने के बाद PM मोदी सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए तो केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय को आगे आना पड़ा। मंत्रालय की ओर से फोटो हटाने पर सफाई दी गई है। स्पष्ट किया गया है कि आखिर क्यों सर्टिफिकेट से प्रधानमंत्री मोदी की फोटो हटाई गई? मंत्रालय ने बताया है कि लोकसभा चुनाव 2024 चल रहे हैं और चुनाव आचार संहिता लगी है। इसलिए प्रधानमंत्री मोदी की फोटो कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट से हटाई गई है।