कांग्रेस नेता ने तीन लोगों पर चाकू से किया हमला

गांधारी मंडल के गांडीवेट गांव (telangana news) में देर रात करीब 8.30 बजे एक स्थानीय कांग्रेस नेता (Congress leader) द्वारा तीन लोगों पर कथित तौर पर हमला (Congress leader attacks three people with knife) किया गया।

New Update
 congress

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : गांधारी मंडल के गांडीवेट गांव (telangana news) में देर रात करीब 8.30 बजे एक स्थानीय कांग्रेस नेता (Congress leader) द्वारा तीन लोगों पर कथित तौर पर हमला (Congress leader attacks three people with knife) किया गया।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ितों की पहचान रजक, जाविद और अहमद के रूप में हुई है। कामारेड्डी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने कहा कि गांडीवेट गांव के निवासी ‘मदनन्ना सयंयम’ व्हाट्सएप ग्रुप (case registered) का हिस्सा हैं, जिसका आरोपी भीमदास ग्रुप एडमिन है। इस समूह का उद्देश्य येलारेड्डी कांग्रेस उम्मीदवार के मदन मोहन राव के लिए समर्थन जुटाना है। रजक समूह का सदस्य है। हाल ही में भीमदास ने रजक द्वारा पोस्ट की गई कुछ तस्वीरें डिलीट कर दीं, जिससे दोनों के बीच मतभेद हो गया, जो सार्वजनिक रूप से मौखिक विवाद में बदल गई। अचानक भीमदास ने चाकू निकाला (knife attack) और तीनों पर हमला कर दिया।