ईडी के छापों पर शुभेन्दु अधिकारी की टिप्पणी, बोरिया-बिस्तर समेटना शुरू कर दें तृणमूल

विपक्षी दल के नेता ने तीखे उपहास के साथ सुझाव दिया कि अपने बैग पैक करना शुरू करें और सर्दियों की चीजें भी रख लें। विपक्षी दल के नेता ने यह भी कहा, ईडी को जानकारी मिली है, इस पवित्र दिन पर सुबह निकल आई है। 

author-image
Kalyani Mandal
New Update
dtyn

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष (Kunal Ghosh) ने कहा ईडी (ED) बीजेपी के इशारों पर नाच रही है। राजनीतिक पटकथा के आधार पर यह जांच चल रही है। बीजेपी नेता केंद्रीय एजेंसी को अपने प्रतिद्वंद्वियों की सूची भेज रहे हैं और उसके आधार पर नकारात्मक घेरा बनाने के लिए तलाश की जा रही है। ईडी (ED raid) ने नगर निकायों में भर्तियों में अनियमितता मामले की जांच को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। संदेशखाली घटना के ठीक सात दिन बाद केंद्रीय जांच एजेंसी की एक टीम ने अग्निशमन मंत्री सुजीत बोस के लेकटाउन स्थित दो घरों और तापस रॉय के बाउबाजार स्थित बीबी गांगुली स्ट्रीट स्थित घर पर भी छापेमारी की। ईडी तृणमूल पार्षद सुबोध चक्रवर्ती के घर पर भी पहुंची है। सुबोध उत्तरी दमदम नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष हैं। स्वामी विवेकानन्द की जयंती पर ईडी बड़ी कार्रवाई के मूड में है। ईडी की कार्रवाई को लेकर तृणमूल व भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। 

भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी (Subhendu Adhikari) ने तृणमूल (TMC) पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ईडी चोर के घर ही जाएगी। विपक्षी दल के नेता ने तीखे उपहास के साथ सुझाव दिया कि अपने बैग पैक करना शुरू करें और सर्दियों की चीजें भी रख लें। विपक्षी दल के नेता ने यह भी कहा, ईडी को जानकारी मिली है, इस पवित्र दिन पर सुबह निकल आई है।