शालबनी में सीआईएसएफ जवानों ने आम लोगों के बीच किया शरबत वितरण

चिलचिलाती धुप से परेशान लोगो में शालबनी बीआरबीएनएमएल के सीआईएसएफ जवानों ने एनएच-60 रोड के पास तंबू लगाकर आम लोगों में शरबत वितरण किया। वाहन चालक और राहगीरों ने शरबत पीकर संतुष्टि महसूस की और जवानो को दिल से दुआ दी।

author-image
Sneha Singh
एडिट
New Update
CISF (1)

दिग्विजय महाली, एएनएम न्यूज़: दक्षिण बंगाल में आसमान से आग बरस रहा है। आज तापमान 45 डिग्री पर चल रहा है, जिला स्वास्थ्य विभाग ने लोगों को अपने घरों से बाहर न निकलने की सलाह दी है।

चिलचिलाती धुप से परेशान लोगो में शालबनी बीआरबीएनएमएल के सीआईएसएफ जवानों ने एनएच-60 रोड के पास तंबू लगाकर आम लोगों में शरबत वितरण किया। वाहन चालक और राहगीरों ने शरबत पीकर संतुष्टि महसूस की और जवानो को दिल से दुआ दी। शरबत वितरण कार्यक्रम में बीआरबीएनएमएल सीआईएसएफ के शालबनी कमांडेंट चंचल सरकार, इंस्पेक्टर वासुदेव माझी, एसके साव, एसके दास, प्रीति चक्रवर्ती, सुष्मिता सरकार, सुलेखा बोस समेत सीआईएसएफ के जवान मौजूद थे।

इस संबंध में शालबनी बीआरबीएनएमएल सीआईएसएफ कमांडेंट चंचल सरकार ने कहा, ''इस तरह का सामाजिक जागरूकता कार्यक्रम आने वाले दिनों में भी जारी रहेगा। हमने मुख्य रूप से प्यासे लोगों की मदद करने और उनके साथ खड़े रहने का संदेश देने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया है।''