BSF ने मार गिराया एक और पाकिस्तानी ड्रोन

पंजाब के अमृतसर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बी.एस.एफ.) के जवानों ने नशीले पदार्थों की तस्करी की पाकिस्तान की एक और नापाक कोशिश को नाकाम करते हुए ड्रोन को मार गिराया।

author-image
Kanak Shaw
New Update
drone pakistan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: पंजाब के अमृतसर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बी.एस.एफ.) के जवानों ने नशीले पदार्थों की तस्करी की पाकिस्तान की एक और नापाक कोशिश को नाकाम करते हुए ड्रोन को मार गिराया। साथ ही नशीले पदार्थों की खेप लेकर भागे तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 

जानकारी देते बी.एस.एफ. के जनसंपर्क अधिकारी ने रविवार को बताया कि शनिवार रात लगभग 9.35 मिनट पर क्षेत्र में तैनात बी.एस.एफ. के जवानों ने अमृतसर के गांव धनोए खुर्द के पास एक संदिग्ध ड्रोन की आवाज सुनी। आवाज सुनते ही सैनिकों ने तुरंत गोलीबारी कर ड्रोन को मार गिराया। इसके बाद क्षेत्र की तलाशी दौरान बी.एस.एफ. के जवानों ने धनोए खुर्द के खेत से एक ड्रोन (क्वाडकॉप्टर, डीजेआई मैट्रिस आरटीके 300) बरामद किया। इस बीच गांव धनोए खुर्द के पास तैनात सैनिकों ने तीन संदिग्ध लोगों को गांव की ओर भागते हुए देखा। जवानों ने एक संदिग्ध को तीन पैकेट (कुल वजन लगभग 3.4 किलो) के नशीले पदार्थों की खेप वाले बैग के साथ पकड़ लिया। नशीले पदार्थों की खेप वाले बैग में लोहे का हुक और चार चमकदार पट्टियां लगी हुई थीं।